फिरोजाबाद के टूंडला में एक कॉलेज की छात्रा को किसी सिरफिरे द्वारा जबरन उठा ले जाने की तीन दिन से व्हाट्सएप कॉल व मैसेज से मोबाइल पर धमकियां दी जा रहीं हैं। इससे घरवाले दहशत में हैं। परिजन ने छात्रा का कॉलेज जाना बंद कर दिया है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी को पकड़वाने की गुहार लगाई है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी 15 वर्षीय किशोरी नगर के एक कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा है। कुछ दिन पहले छात्रा के परिजन के मोबाइल पर एक कॉल आई तो छात्रा ने फोन उठाया। कॉल रॉग नंबर पर लगने पर फोन काट दिया गया। इसके बाद लगातार कॉल आने लगी और व्हाट्सएप पर मैसेज आने लगे। जब कॉल करने वाले को समझाया तो वह गालियां व मैसेज भेजने लगा। बात यहीं खत्म नहीं हुई पिछले तीन दिन से वह लगातार छात्रा को जबरन उठा लेने के धमकियों भरे मैसेज भेज रहा है।

रात व दिन संदेश आने से परिजन दहशत में हैं। उन्होंने छात्रा को स्कूल भेजना भी बंद कर दिया है। सोमवार सुबह से लगातार मैसेज आने पर परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया और अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया है। आरोपी की लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही वह पुलिस गिरफ्त में होगा।

Previous articleImpact: आगरा में 165 करोड़ के स्टांप की चोरी में बिल्डरों पर होगी एफआईआर
Next articleAgra News: मेला देखने गया था परिवार, चोर ले उड़े लाखों का माल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here