आगरा

अपनी खतरनाक स्विंग गेंदों से बल्लेबाजों को 22 गज की पिच पर नचाने वाले दीपक चाहर अपनी संगीत सेरेमनी में जमकर नाचे। दीपक और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज ने हीरिए सेहरा बांध कर मैं तो आया रे… पर डांस शुरू किया तो देर रात तक धमाल मचता रहा। दीपक के चचेरे भाई क्रिकेटर राहुल चाहर और बहन मालती चाहर समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने डीजे पर धमाल मचाया।

दीपक और जया की मेहंदी और संगीत सेरेमनी सोमवार रात होटल जेपी पैलेस में हुई। वेडिंग हाल में लाल कुर्ता-पजामा पहने दीपक और नीली साड़ी पहने हए जया ने ढोल की थाप पर डांस करते हुए एंट्री की थी तो सभी की निगाहें उन पर टिक गईं। जया स्टेज पर पहुंचने के बाद भी डांस करती रहीं।

इसके बाद दोनों के परिवार वाले भी स्टेज पर पहुंच गए और खास गानों पर जबरदस्त परफार्मेंस दी। संगीत की रस्म में जया और दीपक ने डांस किया, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री और रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा था। डांस क लिए स्टेज से उठते समय दीपक जया का हाथ थामकर उठे और डीजे फ्लोर पर पहुंचे। दीपक ने हीरिए सेहरा बांध कर मैं तो आया रे…,तेनू लेके मै जावांगा, दिल लेके मैं जावांगा… गाने पर डांस किया। जया ने मैं तो हो गई तेरी साजना, तेरे बिन जी नहीं लगदा… समेत कई गीतों पर सोलो परफार्म किया तो तालियां गूंजती रहीं।

संगीत सेरेमनी में दीपक व जया के परिवार वालों ने अलग-अलग गानों पर परफोर्म किया। दीपक की बड़ी बहन मालती चाहर ने पीछे-पीछे आजा…, सावन में लग गई आग… गानों पर परफार्म किया। इसके बाद दीपक व जया ने अकेला है मिस्टर खिलाड़ी मिस खिलाड़ी चाहिए… गाने पर परफार्म किया।

होटल जेपी पैलेस में बुधवार सुबह से शादी की अन्य रस्में शुरू हो जाएंगी। शाम को बराती रॉयल वेडिंग में रॉयल लुक में ही नजर आएंगे। सुधीर बैण्ड की धुनों पर जमकर धमाल होने की तैयारी है। गुरुवार को दिल्ली में रिसेप्शन होगा, जिसमें क्रिकेट की दुनिया के दूसरे सितारे भी भाग लेंगे।

Previous articleAgra News: पूजा के दीपक से लगी फ्लैट में आग, बुजुर्ग दंपती ने किसी तरह भागकर बचाई जान
Next articleAgra Air Pollution: आगरा में संजय प्लेस में सबसे ज्यादा खराब हवा, जानिये आपके इलाके में क्या रहा हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here