फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर ने जगनेर ब्लॉक परिसर में लोगों की समस्या सुनने के लिए चौपाल लगाई। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग इस चौपाल में पहुंचे। ज्यादातर की समस्या बिजली कटौती थी।

फतेहपुरसीकरी के सांसद राजकुमार चाहर ने बृहस्पतिवार को जगनेर ब्लॉक परिसर में जन चौपाल लगाई। इसमें ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती का मुद्दा लोगों ने उठाया। सांसद ने अधिशासी अभियंता को तीन सप्ताह में समस्या दूर करने के निर्देश दिए।

सांसद ने पानी की समस्या पर भी चर्चा की। जल्द ही हर-घर पानी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। वहीं चौपाल में जगनेर ऩवासी अमित कुमार ने बाजार में महिला शौचालय बनवाने की मांग की, जिस पर एसडीएम खेरागढ़ अनुज नेहरा ने नगर पंचायत जगनेर को जगह चिन्हित करने के निर्देश गिए। कस्बे के लोहपीटा समाज के लोगों ने आवासीय जमीन के पट्टे की मांग की।

डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि समस्याओं के निस्तारण के लिए एडीएम और एसडीएम स्तर के नोडल अधिकारी बनाए जाएंगे। खंड विकास अधिकारी सुमंत यादव ने बताया चौपाल में सौ शिकायतीपत्र आए थे। इनमें बिजली कटौती और राशन कार्डों की समस्या के ज्यादा थे। जल्द शिकायतें निस्तारित की जाएंगी। मौके पर जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह, मुख्य विकास अधिकारी ए. मनिकन्डन, ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र तोमर आदि मौजूद रहे।

चौपाल में मत्स्य विभाग, दिव्यांग सशक्तीकरण, बाल विकास परियोजना, श्रम विभाग, स्वास्थ्य विभाग, उद्यान विभाग, ग्राम्य विकास, जलकल, पशुपालन, खाद्य एवं रसद, समाज कल्याण, विद्युत और कृषि विभाग की ओर से स्टॉल लगाए गए थे।

Previous articleAgra University: डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय का गजब कारनामा, स्नातक के पाठ्यक्रम तय नहीं, शुरू कर दिया प्रवेश के लिए प्रचार
Next articleEtah: डग्गामारों पर अंकुश लगते ही फूलीं रोडवेज की सांसें, घंटों करना पड़ रहा इंतजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here