‘हमने यहां मैच गंवा दिया…’, RR की लगातार चौथी हार के बाद Sanju Samson ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

नई दिल्‍ली

राजस्‍थान रॉयल्‍स के आईपीएल 2024 में प्रदर्शन में अचानक गिरावट आ गई है। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बुधवार को लगातार चौथी शिकस्‍त झेली। पंजाब किंग्‍स ने गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 गेंदें शेष रहते 5 विकेट से पटखनी दी।

आईपीएल 2024 के 65वें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्‍स ने 18.5 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। राजस्‍थान के लिए यह हार चौंकाने वाली रही क्‍योंकि उसका प्‍लेऑफ के लिए टॉप-2 में फिनिश करना मुश्किल नजर आ रहा है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन ने अपनी टीम की लगातार चौथी हार पर चिंता जाहिर की। सैमसन ने साथ ही बताया कि पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले में उनकी टीम ने कहां मैच गंवाया। सैमसन को मैच में एक गेंदबाज की कमी भी खली।

राजस्‍थान रॉयल्‍स की हार से कोलकाता नाइटराइडर्स को फायदा मिल गया, जिसका प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करना लगभग तय हो गया है। आईपीएल इतिहास में पहला मौका होगा जब केकेआर की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में पहले स्‍थान पर रहते हुए प्‍लेऑफ खेलने जाएगी। वैसे, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पास दूसरा स्‍थान हासिल करने का गोल्‍डन चांस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here