Janhvi Kapoor को अपने हमसफर में चाहिए ये खूबियां, मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस ने सबके सामने किया खुलासा

- Advertisement -

नई दिल्ली

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म की ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद 15 मई को इस फिल्म का पहला गाना ‘देखा तेनु’ भी रिलीज कर दिया गया।

मुंबई में गाने गाने की लॉन्चिंग का एक इवेंट रखा गया था, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर भी शामिल हुए। ऐसे में जान्हवी और राजकुमार ने अपनी मूवी को लेकर भी खूब बातें करते नजर आए। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपनी लाइफ के परफेक्ट पार्टनर को लेकर भी खुलासा किया।

जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। लंबे समय से वह शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक आधिकारिक तौर पर इसे स्वीकार नहीं किया है, लेकिन जाह्नवी समय समय पर इसके संकेत देती रहती हैं। बुधवार को जब जाह्नवी से पूछा गया कि उनकी जिंदगी में परफेक्ट पार्टनर कौन और कैसा होगा?

इस पर जाह्नवी ने कहा, ‘ऐसा इंसान जो मेरे सपनों को अपना सपना बना दे।’ इस पर सामने बैठे कुछ लोगों ने उन्हें ऑल द बेस्ट कहा तो उन्होंने हंसते हुए इस पर सवाल पूछ लिया कि ऑल द बेस्ट क्यों ? मिलना मुश्किल है? फिर लोगों ने कहा, मिल गया है। तब जाह्नवी हल्की मुस्कुराहट के साथ आंख मारते हुए सवाल-जवाब के सिलसिले में आगे बढ़ गईं।

हाल ही में शिखर पहाड़िया ने गर्लफ्रेंड की फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। साथ ही प्यारा सा नोट भी लिखा था- “वाह! क्या क्रिकेट खेलती हो मिसेज माही।” इस पर जान्हवी ने जवाब देते हुए लिखा था “मिस यू, शिखू।” फिल्म की बात करें तो ये महत्वाकांक्षी क्रिकेटर महेंद्र की भूमिका में दिखाया गया है। वहीं, जान्हवी फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के अलावा वह साउथ मूवीज ‘आरसी 16’ और ‘देवरा’ में भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here