IPL 2024: MS Dhoni को अमेरिका के इस शहर में जाकर छुट्टी मनाना है सबसे ज्‍यादा पसंद, माही ने वजह बताकर किया हैरान

- Advertisement -

 नई दिल्‍ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने खुलासा किया कि दुनिया में उन्‍हें अमेरिका घूमना सबसे ज्‍यादा पसंद है। जहां अमेरिका अपने लुभावने परिदृश्‍यों और समृद्ध संस्‍कृति के लिए कई लोगों के सपनों की मंजिल होती है, वहीं धोनी को यहां गोल्‍फ, भोजन और दोस्‍ती मिलती है।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के एक प्रमोशनल इवेंट में एमएस धोनी ने खुलासा किया कि अमेरिका में न्‍यू जर्सी शहर उनकी सबसे पसंदीदा जगह है। माही ने कहा कि वो वो न्‍यू जर्सी में अपने दोस्‍त के घर जाते हैं और फिर वो लोग घंटों गोल्‍फ खेलते हैं। ब्रेक में अच्‍छे खाने का लुत्‍फ उठाते हैं।

”ऐसा नहीं कि हम बहुत काम करते हैं। हम न्‍यू जर्सी में जाकर गोल्‍फ खेलते हैं। मैं अपने दोस्‍त के घर जाता हूं और वहां से गोल्‍फ की जगह करीब ढाई मिनट की दूरी पर है।” इवेंट के एक सदस्‍य ने मजाकिया लहजे में पूछ लिया कि वो दोस्‍त कौन है? पूर्व भारतीय कप्‍तान ने अपने जवाब से सस्‍पेंस बरकरार रखा। धोनी ने कहा, ”मेरे दोस्‍त के साथ। ज्‍यादा लोग उसे नहीं जानते।”

42 साल के धोनी ने कहा कि उन्‍हें छुट्टी में कुछ करना पसंद नहीं है, लेकिन गोल्‍फ खेलना और भोजन का आनंद उठाना पसंद है। धोनी को क्रिकेट की आपा-धापी के बाद ऐसे में काफी शांति और राहत महसूस होती है।

हम चार से साढ़े चार घंटे गोल्‍फ खेलते हैं। फिर बैठते हैं अपना खाना खाते हैं और अगले दिन फिर यही करते हैं। तो कुछ नहीं करना और बस 15-20 दिन गोल्‍फ खेलना व खाना खाने का आनंद उठाना अच्‍छा लगता है। क्‍लब में मेंबर-मेंबर टूर्नामेंट होता है तो उसमें हिस्‍सा लेते हैं और वापस आ जाते हैं। मेरे लिए यह बेस्‍ट 15-20 दिन होते हैं।

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने बताया था कि धोनी टी20 वर्ल्‍ड कप के दौरान अमेरिका जाएंगे। रोहित ने मजाक में कहा कि धोनी को भारतीय टीम के पास बुलाने के लिए राजी करना आसान नहीं है। बता दें कि एमएस धोनी इस समय चोटिल होने के बावजूद आईपीएल में खेलना जारी रख रहे हैं और अपने प्रदर्शन से फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here