Google I/O 2024: Android 15 को लेकर जल्द खत्म हो रहा यूजर्स का इंतजार, Beta 2 अपडेट आज होगा रिलीज

- Advertisement -

 नई दिल्ली। गूगल का एनुअल डेवलपर कॉन्फ्ररेंस इवेंट 2024 (Google I/O 2024) शुरू हो चुका है। कंपनी का यह दो दिवसीय इवेंट आज भी यूजर्स के लिए खास होने वाला है

कंपनी इवेंट के पहले दिन यानी 14 मई को ही जानकारी दे चुकी है कि आज (15 मई 2024) को Android 15 Beta 2 लाया जा रहा है।

बता दें, बहुत से स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरर अपने डिवाइस के लिए Android 15 Beta 1 अपडेट रिलीज कर चुके हैं। इनमें OnePlus 12, realme 12 Pro+, Nothing Phone (2a) जैसे स्मार्टफोन का नाम शामिल है।

इवेंट के पहले दिन कंपनी ने अपकमिंग एआई फीचर्स और जेमिनी को मेन फोकस में रखा। इसके बाद ही अगले दिन के लिए Android 15 को लेकर एलान हुआ है।

हालांकि, इस नए ओएस अपडेट के साथ बीटा यूजर्स के लिए कौन-से फीचर्स लाए जा रहे हैं, इसे लेकर अभी तक जानकारी नहीं दी गई है।

कंपनी Android 15 beta 1 तो पेश कर चुकी है, लेकिन इस अपडेट को लेकर अभी बहुत से स्मार्टफोन यूजर परेशानी झेल रहे हैं। इस अपडेट के साथ यूजर्स को बग की परेशानी आ रही है।

यूजर्स को Android 15 Beta 1 अपडेट उनके डेली इस्तेमाल वाले डिवाइस में इंस्टॉल न करने की सलाह दी जा रही है।

ऑरिजनल इक्विप्टमेंट मैन्यूफैक्चरर (Original Equipment Manufacturer) Android 15 Beta 2 को कब रिलीज करेंगे इसके बारे में अभी जानकारी नहीं है।

हालांकि, गूगल के पिक्सल डिवाइस को यह अपडेट सबसे पहले मिल सकता है। बता दें, बीटा अपडेट को स्टेबल वर्जन से अलग होता है। बीटा यूजर्स नए फीचर्स को सबसे पहले ट्राई तो कर सकते हैं, लेकिन नए अपडेट के साथ बग की परेशानी भी आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here