शराब के नशे में Richa Chadha ने किया था ‘हीरामंडी’ का ये मशहूर सीन, शूट करते-करते एक्ट्रेस की हालत हो गई थी खराब

- Advertisement -

 नई दिल्ली

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा दिया है। जब से सीरीज रिलीज हुई है, तब से हर ओर इसी की चर्चा है। इस सीरीज के लिए हर एक्ट्रेस और एक्टर की तारीफें हुईं। मनीषा कोइराला से लेकर संजीदा शेख और शेखर सुमन तक ने अपने-अपने रोल के लिए लोगों की वाहवाही लूटी है।

हीरामंडी‘ सीरीज में ऋचा चड्ढा ने लज्जो का किरदार निभाया है। जल्द मां बनने वालीं एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग और परफेक्ट डायलॉग डिलिवरी के लिए खूब तारीफें मिली हैं। हालांकि, ऋचा के लिए इस रोल को करना इतना आसान नहीं था, जिता सीरीज में नजर आया है। एक सीन के लिए एक्ट्रेस को एक के बाद एक शराब गटकनी पड़ गई। लेकिन इससे भी बात नहीं बनी।

जूम को दिए इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि उन्होंंने अपने सोलो डांस सीन को ठीक से शूट कराने के लिए जिन (एक तरह की शराब) पी थी। उन्हें लगा था कि इससे बॉडी में कुछ एनर्जी आएगी। उन्हें ठीक से डांस करना नहीं आ रहा था, तो सोचा कि 30-40 टेक के बाद थोड़ी सी क्वॉर्टर पी लें, लेकिन उससे चीजें खराब होती चली गईं।

ऋचा ने कहा कि शराब पीकर ठीक से परफॉर्म न कर पाने पर उन्हें समझ आ गया था कि नशे में होने का नाटक करना ही ठीक है। उन्होंने कहा कि वह मेथड एक्टिंग नहीं कर सकतीं क्योंकि वह पहले से ही इसमें बहुत ज्यादा है। मैंने इस शो में जितने भी सीन किए, उसमें से बहुत से सीन नहीं हैं, लेकिन मैंने अपना 100 प्रतिशत दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here