पंजाब किंग्स के कप्तान Sam Curran हुए निराश, हार का गम भूलाकर इन दो युवाओं की जमकर की तारीफ

- Advertisement -

नई दिल्ली

आईपीएल 2024 के 33वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से धूल चटाई। यह मुंबई इंडियंस की मौजूदा सीजन की तीसरी जीत रही। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 192 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 19.1 ओवर में 183 रन ही बना सकी और मैच मुंबई की टीम ने 9 रन से जीत लिया।

आशुतोष ने केवल 23 गेंद में अपनी पहली आईपीएल फिफ्टी पूरी की। उन्होंने मैच में 28 गेंदों में 61 रन की पारी खेली, लेकिन पंजाब किंग्स को वह जीत नहीं दिला सके। मुंबई के हाथों मैच हारने के बाद कप्तान सैम करन (Sam Curran) काफी निराश नजर आए।

दरअसल, मुंबई इंडियंस के हाथों करीबी मुकाबला हारे के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने दो युवा बैटर्स की तारीफ की। उन्होंने आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि एक बार फिर से आशुतोष ने अविश्वसनीय पारी खेली, लेकिन एक और करीबी हार रही। यह बहुत मुश्किल है। सैम ने आगे कहा कि जिस तरह से अपने शुरू में सारे विकेट गंवा दिए थे और उसके बाद युवा बैटर शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने पारी को संभाला वह वाकई काबिले तारीफ के लायक हैं।

सैम ने कहा कि उनमें अविश्वसनीय आत्मविशव्सा है, आप आशुतोष जैसे खिलाड़ियों को तेज गेंदबाजों के खिलाफ स्वीप और बड़े हिट खेलते देखना कमाल था। उन्हें एक्शन में देखना काफी अच्छा लगता है। लेकिन ये निराशाजनक रहता है जब आप ऐसे करीबी गेम हार जाते हैं। इस टीम में कई सकारत्मक चीजें हैं और हमें यकीन है कि हम इसे बदल सकते हैं और फिर से जीत की पटरी पर लौट सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here