अयोध्या पहुंचे ‘रामायण’ के ‘राम’, ‘सीता’ ‘लक्ष्मण’, कहा- लोगों के दिल में बस गई है हमारी छवि

2.7kViews
1283 Shares

नई दिल्ली। पूरा देश जिस ऐतिहासिक पल का इंतजार कर रहा है, वह घड़ी अब दूर नहीं है। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Consecration) का इंतजार भारत का हर देशवासी कर रहा है। इस ऐतिहासिक पल के लिए कई नामी सितारों को न्योता भेजा गया, जिसमें से ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल, माता सीता की भूमिका निभाने वालीं दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण के किरदार से घर-घर में फेमस हुए सुनील लहरी अयोध्या पहुंच चुके हैं।

अरुण गोविल ने अयोध्या में अपने सफर की छोटी सी झलक फैंस को दिखाई है। यहां पहुंचते ही उन्होंने मकर संक्रांति का प्रसाद खिचड़ी खाया। इसी के साथ उन्होंने वहां पहुंचने का भी वीडियो शेयर किया। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा में पहुंच चुके अरुण ने वहां मीडिया से बातचीत की।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या नगरी सज रही है। इस ऐतिहासिक पल को लाइव देखने के लिए कई सितारे पहुंचेंगे। बॉलीवुड स्टार्स को प्राण प्रतिष्ठा के लिए इन्विटेशन दिया गया है। इसके साथ ही रामायण स्टार्स अरुण गोविल दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को भी प्राण प्रतिष्ठा का न्योता दिया गया। ये स्टार्स अयोध्या पहुंच चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here