Ola-Uber से लेकर Flipkart-Zomato तक…इन टू-व्हीलर्स से डिलीवरी के दम पर होगी बंपर कमाई, कीमत 1 लाख से कम

3.2kViews
1157 Shares

नई दिल्ली

डिलीवरी राइडर के तौर पर काम करने वाले राइडर्स के लिए एक अच्छी बाइक रखना बहुत जरूरी होता है। जो लोग फ्लिपकार्ट, अमेजन, जोमेटा या फिर किसी अन्य प्लेटफॉर्म के लिए डिलीवरी वर्कर के तौर पर काम करते हैं। उनके लिए यहां कुछ बेस्ट टू-व्हीलर के बारे में बताने वाले हैं। जिन्हें अगर इस्तेमाल किया जाता है, तो आपका काम आसान हो जाएगा। लिस्ट में Hero और Bajaj की बाइक शामिल हैं।

हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से आने वाली हीरो स्प्लेंडर को लिस्ट में पहले नंबर पर जगह मिली है। यह मोटरसाइकिल उन लोगों के लिए बेस्ट साबित होगी, जो किसी प्लेटफॉर्म के लिए डिलीवरी वर्कर के तौर पर काम करते हैं। अच्छी बात है कि ये बाइक बजट रेंज में भी आती है।

दोपहिया सेगमेंट में स्कूटर्स की भी खूब डिमांड है तो ऐसे में डिलीवर वर्कर होंडा एक्टिवा स्कूटर को लेने का भी विचार कर सकते हैं। कोई भी सामान डिलीवर करने के मकसद से ये बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। गिग डिलीवरी वर्कर्स के लिए इसका रख-रखाव करना भी आसान होता है।

बजाज की तरफ से भी इस सेगमेंट में प्लेटिना बाइक को पेश किया जाता है। 100 सीसी सेगमेंट में आने वाली इस बाइक को बेस्ट कम्यूटर बाइक के तौर पर भी देख सकते हैं। जो लोग डिलीवरी करने दृष्टिकोण से बाइक खोज रहे हैं वह इसकी तरफ विचार कर सकते हैं।

साल 2013 में लॉन्च किया गया टीवीएस स्कूटर 100 सीसी सेगमेंट में आज भी ग्राहकों के द्वारा पंसद किया जाता है। डिलीवरी सर्विस प्रोवाइड करने वालों के लिए ये स्कूटर बजट रेंज में बढ़िया विकल्प रहेगा।

यहां हीरो की एक और बाइक शामिल की गई है। कंपनी की तरफ से आने वाली इस बाइक को 100 सीसी सेगमेंट में ग्राहक खूब पंसद करते हैं और जो लोग डिलीवरी से जुड़ा काम करते हैं उनके लिए ये एक अच्छी बाइक साबित हो सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here