‘काल्पनिक दुनिया में राहुल गांधी… जनता देगी जवाब’, राम मंदिर पर कांग्रेस नेता ने घेरा तो BJP ने किया पलटवार

2.4kViews
1951 Shares

नई दिल्ली

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। तीसरे दिन यात्रा नगालैंड से होकर गुजर रही है। इस यात्रा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल हैं। राहुल ने यात्रा के बीच बीजेपी पर निशाना साधा है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला था। वहीं, राहुल गांधी के बयान के बाद केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने उन पर पलटवार किया है।

बीजेपी नेता ने कहा कि मेरी राय में राहुल गांधी काल्पनिक दुनिया में रहते हैं, लेकिन भारत के लोग काफी समझदार हैं। भारत के लोग राहुल गांधी की रजनीति तो समझते हैं। राजीव ने कहा कि हम यह फैसला भारत की जनता पर छोड़ेंगे कि उन्हें राहुल गांधी को क्या जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बयान दिया था। राहुल ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है। ये कार्यक्रम अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आरएसएस के इर्द-गिर्द है।

राहुल ने ये भी कहा कि यह एक राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है। शंकराचार्य तक ने कहा है कि यह धार्मिक कार्यक्रम नहीं है। राहुल ने आगे कहा कि वब राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में नहीं जा रहे हैं। राहुल ने कहा कि मुझे धर्म का फायदा नहीं उठाना। मेरी दिलचस्पी उसमें नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here