कितने बेहतर हैं कम कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स, यहां पढ़ें रिव्यू

2.9kViews
1137 Shares

नई दिल्ली

जब एक नया यूजर ईयरबड्स खरीदता है तो उसके जेहन में कई सारे सवाल चल रहे होते हैं। उसकी कोशिश होती है कि उसे किफायती बजट रेंज में दमदार साउंड क्वालिटी और अच्छे फीचर्स से लैस ईयरबड्स मिल जाएं। लेकिन बहुत कम बार होता है जब यूजर्स की ये चाहत पूरी हो पाती है।

क्योंकि यूजर्स जिन चीजों की कम कीमत में डिमांड करता है वह बहुत कम मिलती है। हालांकि अब आपको निराश होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि itel ने सस्ती कीमत में शानदार फीचर्स वाले ईयरबड्स पेश किए हैं। हम यहां अपने अनुभव के आधार पर बताने वाले हैं कि ये बड्स कम कीमत में कितने पैसा वसूल हैं।

itel के ये ईयरबड्स ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ आते हैं। इन्हें इच्छुक खरीददार शॉपिंग साइट अमेजन इंडिया से 1,099 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आईटेल के रिटेल स्टोर पर भी ये मौजूद हैं। इन पर कंपनी के द्वारा एक साल की वारंटी दी जाती है।

आईटेल के ये ईयरबड्स कीमत के लिहाज से अच्छी बिल्ड क्वालिटी के साथ आते हैं। यूजर इन्हें डेली यूज में आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। ये बड्स टाइटेनियम मेटल वायर और रबर के साथ जुड़े हुए हैं। कंपनी ने इनको स्केल्टोन डिजाइन देने का प्रयास किया ह

itel Roar 75 में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी का इस्तेमाल किया गया है, यह 10 मीटर की रेंज प्रदान करता है। स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करने में ज्यादा दिक्कत नहीं होती है। कुल मिलाकर कनेक्ट होने में 3 से 4 सेकंड़ का समय ये ले लेते हैं। दोनों बड्स में माइक्रोफोन दिए गए हैं कॉलिंग के एक्सपीरियंस को बेहतर करना सुनिश्चित करते हैं।

लगभग एक हफ्ता इस्तेमाल करने के बाद कहा जा सकता है कि आईटेल के ये ईयरबड्स अपनी कीमत को पूरी तरह जस्टिफाई करते हैं। अगर कम कीमत में ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो डील आपके लिए बेहतर हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here