Amitabh Bachchan ने किया अपने हाथ की सर्जरी का खुलासा, अक्षय कुमार-Suriya संग शूट करते आए नजर

3.0kViews
1098 Shares

नई दिल्ली

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में शुमार है। उन्होंने अभी तक कई स्टार्स के साथ काम किया है। हाल ही में, बिग बी ने अक्षय कुमार के साथ एक ऐड की शूटिंग की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके साथ ही बिग बी ने अपने हालिया ब्लॉग पोस्ट में इससे जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया।

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उनके हाथ की सर्जरी हुई है। वहीं, वह इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के लॉन्च से पहले अक्षय कुमार के साथ शूटिंग कर रहे थे। शॉट्स के बीच, अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया कि अक्षय ने उनकी हाथ की सर्जरी पर भी चर्चा की।

इस शूट की कई तस्वीरें उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट के साथ-साथ सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। तस्वीरों में बिग बी कलाई पर बैंड पहने हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने अपने हाथ की सर्जरी के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की।

इसके आगे अमिताभ बच्चन ने लिखा ‘आईएसपीएल, जैसा कि विज्ञापनों में प्रचारित और प्रस्तुत किया गया है, फलीभूत होने की राह पर है। इसमें शामिल सभी मालिकों और सदस्यों को अमर फोटो फ्रेमों में रहने की आवश्यकता थी। तो हां, एक फोटो सह मीट शूट। शाम के घंटों के बीच बहुत जल्दी अंदर और बाहर आना .. अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ… बहुत खुशी… अक्षय मालिकों में से एक हैं और मेरे हाथ की सर्जरी के बारे में उसे एक स्पष्टीकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here