Ira Khan की रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं शामिल हुई आमिर की एक्स वाइफ Kiran Rao, एक्टर ने खुद बताई वजह

2.2kViews
1255 Shares

नई दिल्ली

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी की।

इस कपल ने दो बार शादी की। शादी के बाद 13 जनवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई फिल्मी सितारे शामिल हुए, लेकिन एक शख्स इस रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाया। हम बात कर रहे हैं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की।

इस कपल ने दो बार शादी की। शादी के बाद 13 जनवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई फिल्मी सितारे शामिल हुए, लेकिन एक शख्स इस रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाया। हम बात कर रहे हैं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव  की।

किरण राव  शुरुआत से ही आइरा खान  की शादी के घर फंक्शन का हिस्सा रही। उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज से लेकर उदयपुर के प्री-वेडिंग समेत सभी फंक्शन में आगे बढ़कर हिस्सा लिया। एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस भी दी थी, लेकिन मुंबई में हुए रिसेप्शन पार्टी में किरण नजर नहीं आई। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह के कमेंट्स भी करते नजर आए, लेकिन कयास लगाए जा रहे थे।

शादी की तरह रिसेप्शन स्टेज पर पूरे खान परिवार ने एक साथ फैमिली फोटो खिंचवाई, लेकिन आमिर की एक्स वाइफ किरण राव नजर नहीं आई। ऐसे में पैपराजी के पूछने पर आमिर खान ने बताया कि, किरण जी की तबीयत खराब है आज। उन्होंने वायरल फीवर हुआ है, जिस वजह से वह इस फंक्शन में शामिल नहीं हुई, लेकिन उन्होंने उनकी आने वाली नई फिल्म की टीम का सभी से इंट्रोडक्शन करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here