इंदौर में सीरीज पर कब्जा करने उतरेगा भारत, ठंड और कोहरा लेगा टीमों की परीक्षा

3.0kViews
1108 Shares

 नई दिल्ली

दूसरा टी20 मैच 14 जनवरी, रविवार को इंदौर में खेला जाएगा। मोहाली में खेले गए पहले मैच में भारत ने अफगानिस्तान को शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरा मैच जीतकर पर भारत सीरीज कब्जाने की कोशिश करेगी।

पहले मैच में भारतीय टीम ने फील्डिंग में कुछ गलतियां की। दूसरे मैच में भारत उन गलतियों को दोहराना नहीं चाहेगा। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत अफगान चुनौती का सामना करेगा। अफगानिस्तान अभी तक टी20 में भारत को हरा नहीं पाया। दूसरा मुकाबला इंदौल के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। चलिए जानते हैं कि इंदौर का मौसम कैसा रहेगा।

इंदौर में रविवार को मुकाबले के दिन न्यूनतम तापमान 15 डिग्री रहने का अनुमान है। एक्यूवेदर के मुताबिक दिन का अधिकतम तापमान 26 डिग्री रहने की उम्मीद है। न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। 14 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है।

मैच के दिन बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। इंदौर में मोहाली की तरह की ठंड नहीं है। हालांकि, घना कोहरा देखने को मिल सकता है। इस मैच में ओस की भी भूमिका अहम रहने वाली है। टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग करना पसंद करेगी। होल्कर स्टेडियम की पिच पर रनों की बारिश होती है। यहां गेंदबाजों को खास प्लान बनाने की जरूरत पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here