T20I में फिर गरजेगा Virat Kohli का बल्ला! इन दो खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज; दूसरे T20 में ऐसी होगी Team India की प्लेइंग 11

2.3kViews
1236 Shares

 नई दिल्ली

भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में शान से जीत दर्ज की। शिवम दुबे के आलराउंड प्रदर्शन ने टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

साथ ही मैच में रोहित शर्मा Rohit Sharma ने 2022 के बाद लगभग डेढ़ साल बाद टी20 में वापसी की। हालांकि इसमें वह कुछ खास कमाल नहीं कर सके और डक आउट हो गए, जिस पर उन्हें काफी गुस्सा भी आया। अब इंदौर के होल्कर स्टेडियम में टीम दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगी।

इस दौरान टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल के बाद 14 महीनों बाद दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli टी20 फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में विराट की वापसी से किस खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर होना पड़ेगा, जिसके चलते प्लेइंग इलेवन में बदलाव होगा।

आइए देखते हैं टीम की दूसरे मैच Ind vs Afg में प्लेइंग इलेवन कैसी होगी। विराट कोहली के आने से तिलक वर्मा को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। पहले मैच से यशस्वी जायसवाल भी बाहर थे तो इन दिनों शुभमन गिल का बल्ला भी टी20 फॉर्मेट में काफी शांत हैं।

ऐसे में गिल की जगह यशस्वी और तिलक की जगह कोहली को टीम में जगह मिलने की संभावना है। मोहाली में पहले टी20 में तीन स्पिनर्स रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया था। इस बीच सुंदर ने 3 ओवर में बल्लेबाजों पर 27 रन खर्च किए, जिसके कारण अब टीम इंडिया दूसरे मैच में 2 स्पिनर के साथ उतर सकती है। आवेश खान को टीम में शामिल किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here