सालों बाद भी Dia Mirza को इंडस्ट्री में इस बात का सताता है डर, बोलीं- ‘मुझे घबराहट होती है…’

2.3kViews
1313 Shares

साल 2001 में अपनी पहली फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से हिंदी सिनेमा में खुद का खास मुकाम हासिल करने वालीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। सिर्फ इतना ही नहीं किसी भी मसले पर बेबाक तरीके से अपनी बात को रखने के लिए भी दीया का नाम काफी जाना जाता है।

इस बीच दीया मिर्जा ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही अदाकारा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है।

हाल ही में दीया मिर्जा ने फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान दिया से उनके फिल्मी करियर को लेकर सवाल पूछा गया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा है- ”अगर सच कहूं तो मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी तैयारी के साथ आई थी। मैंने जो कुछ भी सीखा है, यहीं काम कर के सीखा है। अभिनय की ठोस शिक्षा आपको आपकी आवाज के रचनात्मक स्तर और विकल्पों को परिभाषित करने में मदद करती हैं।

करियर के शुरुआती दौर में कुछ फिल्मों की पसंद डर के कारण से बनी थीं, क्योंकि मैं अपनी आवाज को लेकर काफी नर्वस महसूस करती थी। हालांकि अब यही मेरी ताकत बन गई है।” इस तरह से फिल्मी करियर को लेकर दीया मिर्जा ने अपनी राय रखी है।

बता दें कि 23 साल के फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने बतौर एक्ट्रेस ‘तमको न भूल पाएंगे, दस लगे रहो मुन्ना भाई, संजू और थप्पड़’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। कुछ समय पहले ही दीया फिल्म ‘धक-धक’ में भी नजर आई हैं।

अपनी बात को आगे रखते हुए दीया मिर्जा ने इस बात का खुलासा भी किया है, उन्हें किस चीज का सबसे अधिक डर लगता है। एक्ट्रेस ने कहा है- ”जब मैं छोटी थी तो मुझे किसी भी चीज को खोने का डर हमेशा सताता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here