प्रेम प्रसंग के चलते पति को जलाया जिंदा।

- Advertisement -

मथुरा के शहर से सटे मीनानगर इलाके में एक महिला ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए प्रेम प्रसंग में बाधक बने पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था।

पड़ोसियों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भाई ने आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला रेलवे स्टेशन के निकट गांव बरहाना के मौजा मीनानगर का है। गांव का रहने वाला चमन (40) दिल्ली डवलपमेंट ऑथोरिटी (डीडीए) में काम करता था। वहां वह पत्नी रेखा एवं दो बेटी एवं एक बेटे के साथ कुछ समय किराए के मकान में रहा था। उस दौरान उसकी पत्नी का किसी युवक से प्यार हो गया। आरोप है कि चमन, रेखा के प्रेम प्रसंग का विरोध करता था। उसी को लेकर घटना से एक दिन पूर्व उनका विवाद हुआ था। आरोप है कि इससे कुपित होकर सोमवार की सुबह रेखा ने पति चमन पर उस समय पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जब वह सुबह गहरी नींद में सो रहा था।

बेटा ने बताया कि जब पापा आग से घिरे थे तो हमने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया तो मम्मी उन्हें धमकाते हुए दूसरे कमरे में ले गई। आग से घिरे चमन को पड़ोसियों ने किसी तरह से बाहर निकाला और उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चमन ने दम तोड़ दिया।

इस खौफनाक वारदात से सहमे चमन के पुत्र मयंक ने बताया कि मम्मी अक्सर फोन पर बातें करती रहती थीं। बताया कि दिल्ली में रहने के दौरान वहां एक अंकल से मम्मी की दोस्ती हो गई थी। जिसका पापा ने विरोध किया था। विवाद के बाद पापा ने हम लोगों को गांव मीनानगर भेज दिया था।

चमन जिस समय आग की लपटों से घिरा और वह बचाने के लिए चिल्ला रहा था तो सबसे पहले बेटे एवं बेटियों ने उसे देखा। यह देखकर वे भी बदहवास होकर चिल्लाने लगे। वहां एकत्रित हुए लोगों ने जब चमन को देखा तो उनकी भी चीख निकल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here