Agra News: आगरा के कमलानगर में लगी घर में भीषण आग, लाखाें रुपये का नुकसान

1.0kViews

आगरा

Fire Broke Out In Clothes Shop Due To Short Circuit In Agra - आगरा: शॉर्ट  सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, 25 लाख का माल जलकर खाक - Amar

आगरा के प्रमुख कमलानगर इलाके में बीती रात एक घर में आग लग गयी। आग में भूतल और प्रथम तल पर रखे सभी सामान को अपनी चपेट में ले लिया। इस अग्निकांड में लाखाें रुपये का नुकसान हुआ है। गनीमत ये रही कि जनहानि नहीं हुई है।

कमला नगर के ई ब्लॉक में पुनीत गुनानी का घर है। इनका जूते निर्यात करने का काम है। घर के भूतल पर जूते का गोदाम बना हुआ है और गोदाम के ऊपर प्रथम तल पर परिवार रहता है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को जूते का कंसाइनमेंट जाना था, लेबर उसे कंटेनर में लोड करने के बाद भूतल पर ही सो रही थी। रात करीब 2.30 बजे किसी तरह से आग लगी। लेदर के आग पकड़ लेने से लपटें विकराल होती गईं

कुछ ही मिनटों में आग प्रथम तल तक पहुंच गई। इसके बाद परिवार के सदस्य दूसरी तरफ की सीढ़ियों से नीचे उतर आए। मौके पर लोगों ने अपने स्तर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। तब तक टोरंट पावर की टीम और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आ गईं और टोरंट ने इलाके की बिजली काट दी। फायर ब्रिगेड को भी आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

आग में लाखों के जूते और दो एक्टिवा व तीन साइकिल जल गईं। बताया जा रहा है कि घर में रखा सभी सामान भी जल चुका है। कुल कितना नुकसान हुआ है, इसका आकलन अभी नहीं हो पाया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here