Agra: नशा मुक्ति केंद्र में इलाज करा रहे युवक की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप

810Views

आगराएक दिन में 6 लोगाें की मौत, दो मृतक समेत 6 नए सैंपल लिए, जांच रिपोर्ट एक भी  नहीं आई | 6 people died in one day, 6 new samples including two

आगरा के थाना डौकी क्षेत्र के बुढे़रा गांव में संचालित नशा मुक्ति केंद्र पर इलाज करा रहे एटा के युवक की मंगलवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने केंद्र के कर्मचारियों पर पीटने का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

एटा के जलेसर निवासी अभय कुमार ने पुलिस को बताया कि उनका भाई संजय प्रताप (30) शराब पीता था। उसका नशा छुड़वाने के लिए तीन जून को बुढे़रा में खुले नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। छह जून की शाम केंद्र के एक कर्मचारी ने फोन करके संजय की मौत हो जाने की जानकारी दी थी। अभय ने केंद्र के कर्मचारियों पर पिटाई का आरोप लगाते हुए घटना की शिकायत डौकी थाने में की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मौत के बाद केंद्र बंद कर फरार हो गए।

क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तीन दिन पूर्व युवक को नशा मुक्ति केंद्र पर भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। परिजन तहरीर देते हैं तो मुकदमा दर्ज कर जांच और कार्रवाई की जाएगी। वहीं थाना प्रभारी डौकी बहादुर सिंह ने बताया कि नशा मुक्ति केंद्र के संचालक और कर्मचारियों के बारे में पता किया जा रहा है। कर्मचारियों को थाने बुलाकर घटना के संबंध में जानकारी ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here