Agra College: आगरा कालेज में प्रयोगात्मक व मौखिक परीक्षाएं आज से, देखें क्या रहेगा शिड्यूल

1.2kViews

आगरा

Agra College Releases Merit List For Admission To Undergraduate Courses -  आगरा कॉलेज ने स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए मेरिट लिस्ट जारी की,  यहां देखें - Amar Ujala Hindi News Live

आगरा कालेज में स्नातक व स्नातकोत्तर के विभिन्न विषयों की प्रयोगात्मक व मौखिक परीक्षाएं सात जून से शुरू हो रही हैं। प्राचार्य डा. अनुराग शुक्ल ने बताया कि बीएससी तृतीय वर्ष गणित विषय की संस्थागत छात्रों की मौखिक परीक्षा सात से 10 जून तक सुबह 10 बजे से तथा बीए तृतीय वर्ष गणित विषय के समस्त छात्रों की मौखिक परीक्षा आठ जून को सुबह 10 बजे से गणित विभाग में आयोजित की जा रही है।

एमए हिंदी उत्तरार्द्ध के संस्थागत व व्यक्तिगत छात्रों की मौखिक परीक्षा आठ जून को सुबह 10:30 बजे से हिंदी विभाग में आयोजित की जा रही है। एमए अंग्रेजी उत्तरार्द्ध के संस्थागत व व्यक्तिगत छात्रों की मौखिक परीक्षा सात जून को सुबह 11 बजे से अंग्रेजी विभाग में आयोजित की जा रही है।

एमए अर्थशास्त्र उत्तरार्द्ध के संस्थागत व व्यक्तिगत छात्रों की मौखिक परीक्षा आठ जून को सुबह 10:30 बजे से अर्थ शास्त्र विभाग में होगी। एमए राजनीति शास्त्र उत्तरार्द्ध के संस्थागत व व्यक्तिगत छात्रों की मौखिक परीक्षा 10 जून सुबह 10 बजे से राजनीति शास्त्र विभाग में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here