मथुरा में बेरहमी से कत्ल, हाथ−पैर बांधकर ऊपर चढ़ा डाला ट्रैक्टर

1.4kViews

आगरा

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल-पैसे को लेकर था  विवाद

मथुरा में तालिबानी अंदाज में एक व्यक्ति का कत्ल कर दिया गया है। थाना थाना हाईवे क्षेत्र के गांव नवादा स्थित भक्ति कंक्रीट उद्योग के चौकीदार की शुक्रवार की रात हत्या कर दी गई। हत्यारों ने चौकीदार के नारियल की रस्सी से हाथ-पैर बांध दिए थे। और सिर पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर के नीचे सुबह पांच बजे चौकीदार का शव मिला।

गांव बिरर्जापुर निवासी दुर्गा प्रसाद (60) नवादा स्थित भक्ति कंक्रीट उद्योग में करीब ढाई साल से चौकीदारी करते थे। फैक्ट्री स्वामी ऊषा पत्नी नेत्रपाल पास में ही आनंद वन में रहती हैं। उनके दो ट्रैक्टर फैक्ट्री के अंदर ही खड़े हुए थे। शुक्रवार रात दुर्गा प्रसाद के हाथ और पैर-बांधकर कंबल में लपेट दिया गया। इसके बाद उनके सिर के ऊपर पावर ट्रैक ट्रैकर चढ़ा दिया गया। मौके पर ही दुर्गा प्रसाद की मौत हो गई

शनिवार सुबह मजदूर प्रताप निवासी महोली, घनश्याम निवासी बेरी गढ़ी फैक्ट्री पहुंचे तो ट्रैक्टर के पीछे के पहिये के नीचे दुर्गा प्रसाद का सिर दबा हुआ था। उन्होंने फैक्ट्री मालिक के भाई ओमप्रकाश को सूचना दी। ओमप्रकाश ही फैक्ट्री की देखरेख करते हैं। सूचना पर सीओ रिफाइनरी धर्मेंद्र चौहान और थाना हाईवे प्रभारी अनुज घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया, पांच साल पहले फैक्ट्री की जमीन सुभाष से किराए पर ली थी। सीओ ने बताया कि हत्या क्यों की गई, इसकी जांच की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here