Deepak Chahar Marriage: कौन हैं क्रिकेटर दीपक चाहर की दुल्हनियां बन रही जया भारद्वाज

1.6kViews

आगरा
Deepak Chahar Marriage: कौन हैं क्रिकेटर दीपक चाहर की दुल्हनियां बन रही जया भारद्वाज, बचपन में छूटा पिता का हाथ, मां ने संभाला आगरा, जागरण टीम। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सितारे दीपक चाहर की तेज गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाज आउट हो गए। क्रिकेट की पिच पर विकेट लेने वाले दीपक चाहर दिल्ली की जया भारद्वाज की सादगी पर क्लीन बोल्ड हो गए। दीपक चाहर की शादी में अब बस दो दिन ही बचे हैं। जया भारद्वाज से उनकी शादी आगरा में होने जा रही है। कौन हैं जया भारद्वाज जिनके साथ दीपक अपने वैवाहिक जीवन की नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। जानिए यहां… जया दिल्ली के बारहखंबा की निवासी हैं। बचपन में ही उनके पिता का देहांत हो गया था। जिसके बाद उनकी मां ने विज्ञापन एजेंसी के काम को संभालते हुए दोनों बच्चों को पाला। जया ने दिल्ली के मार्डन आर्ट स्कूल से ह्यूमेनिटी में 12वीं और मुंबई के एक कालेज से मार्केटिंग में काम किया है। दिल्ली में एक टेलीकाम कंपनी में डिजिटल कंटेंट हैड के पद पर उन्होंने काम किया है। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज अभिनेता हैं और टीवी शो बिग बास व स्पिलिट्सविला में आ चुके हैं। आईपीएल मैच के दौरान किया था प्रपोज

दीपक चाहर ने पिछले वर्ष अक्टूबर में दुबई में आइपीएल मैच के दौरान दिल्ली के बारहखंबा निवासी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। इस पर जया ने सहमति प्रदान की थी। दोनों ने स्टेडियम में ही एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। वैसे तो दीपक प्लेआफ मैच के दौरान जया को प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ऐसा किया था। तब उनके परिवार ने कुछ समय रुकने के बाद शादी की बात कही थी। अब 31 मई को फतेहाबाद रोड स्थित सितारा होटल में शाम छह बजे मेहंदी और रात नौ बजे संगीत की रस्में होंगी। एक जून को सुबह 10 बजे हल्दी और रात नौ बजे विवाह समारोह होगा। दीपक कोरोना वैक्सीन लगवाने जिला अस्पताल गए थे। तब जया भी उनके साथ थीं। दीपक के परिवार को जया की सादगी भा गई थी और उन्होंने दोनों के रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। दीपक की बड़ी बहन मालती चाहर माडल व फिल्म अभिनेत्री हैं। वर्ष 2018 में वह आइपीएल की मिस्ट्री गर्ल के रूप में चर्चित हुई थीं। उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को चीयर करते हुए देखा गया था। मालती वर्ष 2014 में फेमिना मिस इंडिया दिल्ली, 2014 में सेकेंड रनरअप रही थीं।

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उन्होंने फिल्म जीनियस में काम किया है। इसमें रा एजेंट की भूमिका उन्होंने निभाई थी। तमिल फिल्म के अलावा टीवी शो व कामर्शियल एड भी वह कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here