Agra News: मेरठ के हिंदू वाहिनी नेता की गाड़ी आगरा में पकड़ी, फर्जी नंबर डाल चला रहा था ड्राइवर

945Views

आगरा

मेरठ का हिंदू युवा वाहिनी का पदाधिकारी गाड़ी पर फर्जी नंबर डालकर चलाने के आरोप में फंस गया है। शाहगंज थाने में गाड़ी चालक और पदाधिकारी अंकुर त्यागी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। वह मेरठ का रहने वाला है।

इंस्पेक्टर शाहगंज जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि पुलिस सोमवार को पथौली पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उसने यूपी 15 बीटी 4596 नंबर की टाटा 407 को पकड़ा। चालक से उसके कागजात दिखाने की कहा तो उसने गाड़ी के कागजात की फोटो स्टेट दीं। पुलिस ने गाड़ी का चेसिस नंबर एप पर चेक किया तो उसका असली नंबर डीएल 1 एल डब्लू 0246 पाया गया। उक्त नंबर का पंजीकरण दिल्ली के सीमापुरी निवासी अब्दुल सत्तार के नाम पर था।

पुलिस की पूछताछ में चालक ने अपना नाम राम प्रकाश यादव निवासी ताजगंज महुआ खेड़ा ताजगंज आगरा बताया। चालक ने पुलिस को बताया कि गाड़ी मालिक अंकुर त्यागी निवासी जागृति विहार थाना मेडिकल मेरठ है। अंकुर हिंदू युवा वाहिनी का पदाधिकारी भी है। इंस्पेक्टर जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि चालक राम प्रकाश और अंकुर त्यागी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। चालक को अदालत में प्रस्तुत किया गया था, वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here