Breaking: आगरा में सीएनजी भराकर लौट रहे ऑटो में लगी सुबह सुबह आग, देखें तस्वीरें

1.3kViews

आगरा

गर्मी में आग लगने की घटनाएं बढ़ रही हैं। खास तौर पर सीएनजी वाहनों में आग लगने के हादसे ज्यादा हो रहे हैं। गुरुवार सुबह आगरा में एक सीएनजी ऑटो में आग लग गई। देखते ही देखते पूरे ऑटो को लपटों ने घेर लिया। चालक ने किसी तरह जान बचाई।

घटना गुरुवार सुबह करीब आठ बजे की है। ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित सीएनजी पंप से एक ऑटो सीएनजी लेकर कुछ दूर ही चल पाया था कि ऑटो में आग गई। ट्रांसपोर्ट नगर में फ्लाइओवर के पास का ये मामला है। चालक ने आटो रोका और कूदकर जान बचाई। पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक आटो में से लपटें उठने लगी थीं। दमकल ने पहुंचकर आग बुझाई, तब तक आटो पूरी तरह से जल गया।

केंद्रीय हिंदी संस्थान रोड स्थित नगला बूढ़ी निवासी सोबरन गुरुवार सुबह आठ बजे ट्रांसपोर्ट नगर से अपने आटो में सीएनजी डलवाकर खंदारी की ओर जा रहा था। तभी ट्रांसपोर्ट नगर फ्लाइओवर के पास आटो में अचानक आग लग गई। आटो चालक ने धुआं उठता देखा तो आटो रोक लिया और वह आटो से उतर गया। थोड़ी देर में ही आटो से लपटें उठने लगीं। उसने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक आग बढ़ चुकी थी। ऐसे में उसने दमकल को सूचना दे दी। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझा दी। मगर, तब तक आटो जल गया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here