Agra News: अतीत की तस्वीरों से राज खोलने की मिल रही लगातार धमकी, आगरा के कई व्यापारी हुए परेशान

1.2kViews

आगरा

तुम्हारे अतीत की कुछ फोटो और वीडियो हैं, इनका राज खोल दिया जाएगा। कमला नगर के व्यापारियों के मोबाइल पर अनजान शख्स वाट्सएप मैसेज भेज रहा है। जिससे व्यापारी परेशान हैं, मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर उसने मुकदमा दर्ज किया है। साइबर सेल द्वारा जांच की जा रही है। जिससे कि धमकी भरे मैसेज भेजने वाले का पता किया जा सके। नंबर विदेश का है, जिस पर कॉल रिसीव नहीं होती है

कमला नगर के रहने वाले व्यापारियों की नींद करीब एक सप्ताह से उड़ी हुई है। उनकी परेशानी का सिलसिला एक सप्ताह पहले शुरू हुआ। व्यापारियों के मोबाइल पर एक सप्ताह पहले अपरिचित नंबर से वाट्सएप मैसेज आया। मैसेज में लिखा था कि तुम्हारे अतीत की कुछ फोटो और वीडियो हैं। इनका राज खोल दिया जाएगा। जिस नंबर से यह मैसेज आया था, कुछ व्यापाारियों ने उस पर काल किया। मगर, नंबर पर फोन नहीं लगा।

व्यापारियों को लगा कि कोई उन्हें ब्लैकमेल करना चाहता है। इसकी शिकायत पुलिस में की। मामले में इंस्पेक्टर कमला नगर उत्तम चंद पटेल ने कहा कि धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। नंबर विदेश का होने के कारण इस पर काल रिसीव नहीं होती। व्यापारी की शादी से पहले की कुछ जानकारी का राज खोलने की धमकी दी गई है। मामले में मुकदमा दर्ज किया है, जांच में साइबर सेल की मदद ली जा रही है। आशंका है कि व्यापारियों का कोई पुराना परिचित यह मैसेज कर रहा है। साइबर शातिर भी इस तरह के मैसेज कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here