UP News: टूंडला स्‍टेशन पर मिले सैकड़ों कारतूस, मुजफ्फरपुर के लिए हो रहे थे सप्‍लाई, गहरी साजिश की आशंका

1.1kViews

आगरा

सौ या पचास नहीं, पूरे 700 कारतूस। इतने कारतूस किसी भी शहर का अमन और चैन बिगाड़ने के लिए काफी हैं। टूंडला स्‍टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे दो युवकों की संदिग्‍ध हरकतों को देखकर जीआरपी को शक हुआ तो तलाशी में कारतूसों का जखीरा मिला। इतनी बड़ी मात्रा में कारतूस मिलने पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। दोनों युवकों से पूछताछ जारी है।

गुरुवार देर रात टूंडला रेलवे स्टेशन पर बड़ी मात्रा में कारतूसों के साथ दो युवकों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। दोनों युवक सगे भाई हैं। अब तक की पूछताछ में यह जानकारी सामने आई है कि कारतूस अमरोहा से मुजफ्फरपुर ले जाए जा रहे थे। जीआरपी जांच में जुटी है। इंस्पेक्टर जीआरपी योगेंद्र यादव ने बताया कि ट्रेन का इंतजार कर रहे दो संदिग्ध युवक पकड़े गए हैं। इनके पास 700 कारतूस मिले हैं।

पकड़े गए शादाब और फैजान दोनों सगे भाई हैं और लेबर कॉलोनी फिरोजाबाद में रहते हैं। अब तक की पूछताछ में दोनों ने बताया कि कारतूस अमरोहा जिले के कस्बा हसनपुर से लाकर बिहार के मुजफ्फरपुर में सप्लाई करते थे। बरामद कारतूस 315 और 32 बोर के हैं। युवकों से पूछताछ में सामने आए तथ्यों की जांच की जा रही है। कारतूस मुजफ्फरपुर में कहां बेचे जाने थे, इसका पता लगाया जा रहा है। किसी एक व्‍यक्ति को सप्‍लाई की जा रही थी या किसी गैंग को कारतूस दिए जाने थे, यह बात अभी साफ नहीं हो पाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here