छाेटी सी दिखने वाली लौंग बदल सकती है आपकी किस्मत, अचूक हैं ये ये 10 उपाय

750Views

आगरा

भाेजन का स्वाद बढ़ाने और सेहत के लिए फायदेमंद लौंग किस्मत के लिए भी बहुत उपयोगी है। इसके ऐसे उपाय हैं जिससे घर में उपस्थित किसी भी तरह की नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती हैं और साथ ही सकारात्मक ऊर्जा का घर में निवास होने लगता है। धर्म वैज्ञानिक पंडित वैभव जोशी के अनुसार लौंग के उपाय जीवन और भाग्य को बदलने में सहायता कर सकते हैं। हम कई बार मेहनत करते हैं लेकिन उसके बाद भी मेहनत का फल नहीं मिलता है।

लौंग बिगड़े हुए काम को बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है। साथ ही जीवन में में यदि सफलता नहीं मिल रही तब भी लौंग का टोटका करना चाहिए। इसके लिए नींबू में चार लौंग को गाड़ दें और इसके बाद 21 बार श्री हनुमते नम: मंत्र का जाप करें और लौंग गड़े हुए नींबू को जहां भी जाएं अपने साथ ले जाएं। इससे आपके बिगड़े हुए काम भी बनेंगे और सफलता भी मिलेगी।

यदि आपके हर काम में बार-बार बाधा आती हो या कोई काम हो कर रुक जाता हो तो आप लौंग के इस उपाय को करें। सुबह स्नान कर पूजा करें और भगवान की आरती करते समय दीप में दो लौंग डाल दें। इसके बाद जैसे-जैसे लौंग जलता रहेगा आपकी बाधाएं भी दूर होती रहेंगी।

कई बार ऐसा होता है कि कुछ काम इंसान को मजबूरी में करने पड़ते हैं या किसी का बंधन ऐसा होता है कि इंसान उसमें से निकल नहीं पाता। ऐसी स्थिति का यदि आप सामना कर रहे तो आपको कपूर के साथ फूल वाली लौंग को जलाना होगा। जब ये जल जाए तो इस राख को आप पानी से पीए जाएं। आपकी मजबूरी और बंधन दूर हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here