Agra News: आगरा में ट्रैक्ट्रर-ट्राली चोरी करके भाग रहा था युवक, ट्रैक्टर नाले में पलटा, नीचे दबकर मौत

960Views

आगरा

आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र के सदरवन से ट्रैक्टर-ट्राली चोरी करके भाग रहा युवक हादसे का शिकार हो गया। अछनेरा क्षेत्र में एक गांव के पास नाले में ट्रैक्टर-ट्राली पलट गया। इसके नीचे दबने से युवक की मौत हो गई। देर रात युवक की शिनाख्त हो गई।

अछनेरा क्षेत्र में रैपुरा अहीर-अरसैना रोड पर एक नाले में सोमवार रात दस बजे एक ट्रैक्टर-ट्राली पलट गया। गांव के लोगों को जानकारी हुई तो बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए। ट्रैक्टर को ऊपर खींचकर युवक को निकाला गया। ट्रैक्टर के नीचे दबे रहने से युवक की सांसें थम चुकी थी। ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। एसओ अछनेरा अनुराग शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से उसके बारे में जानकारी की। आसपास के गांव के लोग वहां पहुंचे। तब उसकी शिनाख्त रेपुरा अहीर निवासी 31 वर्षीय सोनू के रूप में हुई।

सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि जिस ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने ये युवक की मौत हुई है, वह रात में ही सदरवन गांव से चोरी हुआ था। ट्रैक्टर मालिक सदरवन निवासी भिक्की वर्मा हैं। उनके बेटे टिंचू ने सोमवार शाम 7.30 बजे ट्रैक्टर चोरी की सूचना यूपी 112 पर काल करके दी थी। इसके बाद बिचपुरी चौकी पर तहरीर भी दी थी। टिंचू ने बताया कि उसके पिता घर का कुछ सामान ट्रैक्टर-ट्राली से लेकर आए थे।

ट्रैक्टर को आंबेडकर पार्क के पास खड़ा करके मजदूर बुलाने गए थे। इसी बीच ट्रैक्टर-ट्राली चोरी हो गया। सदरवन से रेपुरा अहीर करीब 15 किलोमीटर दूर है। आशंका है कि युवक गांव से ट्रैक्टर चोरी करके स्पीड में जा रहा था। नाले के पास पुलिया थी। यहां अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राली नीचे पलट गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here