Agra News: आगरा से छात्रा को ले गया मुस्लिम जिम संचालक, थाने पर जुटे हिंदू महासभा के कार्यकर्ता

- Advertisement -

आगरा

सिकंदरा के रुनकता इलाके में दूसरे समुदाय का जिम संचालक एक छात्रा को अपने साथ लेकर चला गया है। आरोपित के समुदाय विशेष का होने के चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। हिंदू महासभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आधी रात को सिकंदरा थाने पर जुट गए। पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद वह शांत हुए। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस ने रात में दबिश देना शुरू कर दिया।

मामला रुनकता इलाके का है। यहां रहने वाला साजिद जिम संचालक है। वह सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे रुनकता इलाके की रहने वाली छात्रा को अपने साथ लेकर चला गया। छात्रा देर शाम तक नहीं घर नहीं आई तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। खोजबीन के दौरान उन्हें आरोपित साजिद के उसे लेकर जाने का पता चला। स्वजन आरोपित के खिलाफ शिकायत करने रुनकता चौकी पर पहुंचे।

मामला दो समुदायों का होने के चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई। घटना की जानकारी होने पर हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य बंटी सिकरवार, बजरंग दल सुरक्षा प्रमुख दीपेश जैन, टीटू जैन, हरी ठाकुर, बृजेश भदौरिया, सचिन भदौरिया आदि भी पहुंच गए। छात्रा के स्वजन के साथ दर्जनों लोग सोमवार की आधी रात तक थाने पर जुटे रहे। पुलिस ने आरोपित जिम संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। छात्रा के स्वजन को उसकी शीघ्र बरामदगी का आश्वासन दिया। इंस्पेक्टर सिकंदरा बलवान सिंह ने बताया कि छात्रा की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here