Agra News: आगरा में सुहागरात पर पत्नी के सामने आया पति का सच, ड्रग्स की लत के साथ ये बुरी भी है आदत

- Advertisement -

आगरा

पांच माह पहले शादी हुई थी। अब रिश्ता टूटने की कगार पर है। पत्नी एसएसपी के सामने रोने लगी। उसका कहना है कि पति ड्रग्स लेता है। उन्होंने पति पर समलैंगिक होने का आरोप भी लगाया। एसएसपी ने पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

युवती एसएसपी के सामने पेश हुई। उसका मायका कमला नगर में हैं। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता को कैंसर है। 28 नवंबर को उसकी शादी शाहगंज क्षेत्र में हुई थी। पति एक प्राइवेट बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर है। सुहागरात को पति नशे में कमरे में आया। पति के मुंह से दुर्गंध आ रही थी। शादी के कई दिन बीतने पर भी पति ने उससे कोई रिश्ता नहीं बनाया। उसे पता चला कि पति ड्रग्स लेता है। वह सांवले रंग की है। उसके रंग को लेकर ससुरालीजन ताने मारने लगे। कहने लगे कि काली बहू ले आए। उससे 50 लाख रुपये की मांग करने लगे। पिता की बीमारी के कारण उसने शुरू में मायके में कुछ नहीं बताया। ससुराल में कई बार उसके साथ मारपीट हुई। उसने अपनी सास को बताया कि पति ने उसके साथ संबंध नहीं बनाए हैं। सास ने उससे कहा कि खामोश रहे। उसे एक प्राइवेट काउंसलर के पास भेजा गया। उसने भी पति का ही पक्ष लिया।

विवाहिता ने एसएसपी को बताया कि जानकारी करने पर पता चला कि पति सिगरेट में भरकर कुछ पीता है। उसे हैश बोलते हैं। हैश चरस को बोलते हैं। एसएसपी ने उसके प्रार्थना पत्र पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। साथ ही पीड़िता को आश्वस्त किया कि पुलिस चरस बेचने वाले पर भी कार्रवाई करेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here